January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Haridwar: गांव जमालपुर-संपत्ति को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे-कई घायल-मुकदमा दर्ज!

रिपोर्ट हमज़ा राव

हरिद्वार में संपत्ति को लेकर चली आ रही रंजिश के चलते कनखल क्षेत्र के गांव जमालपुर कलां में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

गांव जमालपुर निवासी सब्दर और शहराज के परिवार के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल आ रहा था। मंगलवार को दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडे लेकर टूट पड़े। सरेराह मारपीट होने से गांव में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

दोनों ही परिवार की महिलाएं भी मारपीट में कूद पड़ी। मारपीट की सूचना मिलने पर जगजीतपुर चौकी पुलिस दौड़कर पहुंची, तब दोनों पक्ष तितर बितर हुए। मारपीट में घायल लोगों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया।

एसओ विकास भारद्वाज ने बताया कि एक पक्ष के शहराज की तरफ से सब्दर, उसके बेटों नवाब, इकराम, मज्जाद , उसकी पत्नी जहुरन, बहू अफसाना,सलमा, साहिद, सलीम, सरहाना, अमलुल एवं मतलूब निवासी ज्वालापुर और दूसरे पक्ष की तरफ से अफसाना ने शहराज, उसकी पत्नी अफसाना, बेटे सावेज, साकिब,गुलजार, गुलफाम, नदीम, वसीम, सहनुमा के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, हत्या की धमकी देने समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एसओ ने बताय कि दोनों पक्षों के खिलाफ लॉक डाउन एवं आपदा एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Share
Now