Sat. Mar 6th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली की फिर बिगड़ी तबीयत- हॉस्पिटल में भर्ती….

  • भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत फिर से बिगड़ने की खबर है।
  • सीने में तेज दर्द के चलते उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भती कराया गया है।
  • बता दें कि इससे पहले गांगुली को 2 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।
  • इसके बाद  48 वर्षीय गांगुली की एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी हुई थी। 7 जनवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

कोलकाता: बीबीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की तबीयत फिर से खराब हुई है. सौरव गांगुली को फिर से अस्पताल ले जाया जा रहा है. हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. सौरव गांगुली को आज अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, इसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल ले जाया गया.

गौरतलब है कि 2 जनवरी को सौरव गांगुली को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. दरअसल, पिछली बार जब वह अपने घर के जिम में ट्रेडमिल कर रहे थे तब उन्हें सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा था.

इसके बाद उन्हें पांच दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था. सौरव गांगुली के बाद उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी कराई गयी थी. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गया थी.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद क्या बोले थे सौरव?
वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सौरव गांगुली ने अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, ”अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. मैं इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं. अब मैं बिल्कुल ठीक हूं.” फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गांगुली को घर पर आराम करना होगा. इस दौरान घर पर ही गांगुली की सेहत का ध्यान रखा जाएगा.

Share
Now