August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

अश्लील वीडियो देखने के चक्कर युवती फसी अश्लील वीडियो बनाने वाले गिरोह में, जाने कैसे पुलिस ने किया बरामद….

यूट्यूब पर अश्लील वीडियो देखने के चक्कर पिपराइच की युवती अश्लील वीडियो बनाने वाले गिरोह में फसी ,पुलिस ने सर्विलांस की मदद से ग्वालियर से बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले की रहने वाली किशोरी गोरखपुर जनपद के पिपराइच क्षेत्र में ननिहाल में रहतीहै।
यू ट्यूब पर एडल्ट फ़िल्म देखने के दौरान किशोरी को एक युवती का मोबाइल नंबर मिला था। जिससे उसकी अक्सर बातचीत व चैटिंग भी होती थी। आराम की जिंदगी जीने और रुपये कमाने का झांसा देकर 18 जून 2022 को वह किशोरी को पिपराइच से लेकर अपने साथ चली गई। गोरखपुर पुलिस ने युवती की नानी की तहरीर पर मोबाइल नंबर धारक अज्ञात युवती के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही थी।

22 जून 2022 को साइबर व सर्विलांस सेल की जांच में पता चला कि अपहृत किशोरी ग्वालियर जिले के जनकगंज क्षेत्र के शिवनगर घोषीपुरा में है। उससे संपर्क करने पर साथ ले जाने वाली युवती ने फोन पर युवती के परिजनों से अभद्रता शुरू कर दी। मामले की जानकारी होने पर एसएसपी डा. विपिन ताडा ने एक दारोगा व दो सिपाहियों के साथ परिजनों को ग्वालियर भेजा। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के साथ अपहरण की आरोपित युवती माधुरी रजावत को भी हिरासत में लिया। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि ट्रांजिट रिमांड पर पुलिस आरोपित को गोरखपुर ले आएगी।

Share
Now