January 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

UPTET 2021: परीक्षा रद्द होने पर फूटा छात्रों का गुस्‍सा, सोशल मीडिया पर…..

UPTET 2021: उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में लखनऊ से 4 , शामली से 3 , अयोध्या से 2 , कौशांबी से 1 और प्रयागराज से 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड दिखाकर यूपी सरकार की बसों से बिना कोई पैसे दिए अपने अपने गंतत्व जा सकते है.

28 नवंबर, 2021 को दो पालियों में होने वाले उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी UPTET Exam 2021 का पेपर लीक होने के कारण स्थगित कर दिया गया है. यह एग्जाम प्रदेश में 736 केंद्रो पर आयोजित किया जा रहा था और इसमें भाग लेने वाले उम्मीदवारों की कुल सख्या 19,99,418 थी.

परीक्षा रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर रिएक्शन देते हुए लोग योगी सरकार को घेर भी रहे हैं. कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पेपर लीक होने के मामले में सरकार को घेरने का प्रयास किया तो किसी ने चुटकी भी ली.

वहीं, सपा की ओर से जूही सिंह ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पेपर लीक होना सरकार का एक बड़ा फेलियर है.  बुलन्दशहर में टीईटी एग्जाम सेंटर से बाहर आकर निराश कैंडीडेट्स ने नाराजगी जाताते हुए हंगामे का प्रयास किया परंतु पुलिस ने समझा कर उन्हें वापस भेज दिया.

Share
Now