Thu. Aug 5th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

साध्वी प्राची का फिर विवादित बयान- बोली आजम खान राम का नाम ले- तब…

  • लखीमपुर खीरी पहुंची साध्वी प्राची ने कहा कि आजम खान की तबीयत खराब है तो डॉक्टर इलाज करें.
  • उनका अल्लाह उनको बचाएगा या फिर राम का नाम ले लें वो ठीक हो जाएंगे.
  • उन्होंने कहा कि भगवान राम सबकी नैया पार करते हैं, आजम खान स्वस्थ हो जाएंगे

विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने आजम खान को लेकर एकबार फिर बयानबाजी की है. साध्वी प्राची ने आजम खान की तबीयत खराब होने पर उन्हें भगवान राम का नाम लेने की सलाह दी है. एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने लखीमपुर खीरी पहुंची साध्वी प्राची ने आजम खान की तबीयत खराब होने पर ठीक होने के लिए कहा कि आजम खान भगवान राम का नाम ले लें, वो ठीक हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि भगवान राम सबकी नैया पार करते हैं, उनकी तबीयत ठीक हो जाएगी. 

लखीमपुर खीरी पहुंची साध्वी प्राची ने कहा कि आजम खान की तबीयत खराब है तो डॉक्टर इलाज करें. उनका अल्लाह उनको बचाएगा या फिर राम का नाम ले लें वो ठीक हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि भगवान राम सबकी नैया पार करते हैं, आजम खान स्वस्थ हो जाएंगे. 


डिस्चार्ज होकर फिर एडमिट हुए आजम खान


बीते 13 जुलाई को मेदांता हॉस्पिटल ने उन्हें स्वस्थ्य बताते हुए डिस्चार्ज कर दिया और एक बार फिर उन्हें सीतापुर जेल भेज दिया गया था. लेकिन तबीयत बिगड़ने की शिकायत के बाद एकबार फिर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि 72 वर्षीय आजम खान अभी उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. वह उत्तर प्रदेश में सपा सरकार में मंत्री  भी रह चुके हैं. आजम खान कई बार रामपुर से ही विधायक भी चुने गए हैं. आजम खान की गिनती समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुस्लिम चेहरे में होती रही है, जिनका कद पार्टी में काफी ऊंचा रहा है.
Share
Now