Thu. Aug 5th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

खेत पर ससुर और बहू के बीच देखने को मिली जबरदस्त फाइट- महिला को डंडो से पीटा….

अभी कुछ दिन पहले बिहार के एक गांव में ससुर और बहू में जमीन के विवाद को लेकर जमकर फाइट हुई थी। यहां बहू ससुर पर भारी पड़ी थी। बहू ने ससुर को खेत पर पटकनी देकर उसके हाथ से पिस्टल छीन लिया था। इसी तरह यूपी के बागपत जिले से भी मामला सामने आया है। बहू और ससुर के दंगल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ससुर पर बहू ने जमीन को हड़पने का आरोप लगाया है। खेत पर हुए इस दंगल में ससुर ने बहू को जमकर पीटा। 

बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति द्वारा अपनी विधवा पुत्रवधु की लाठी से पिटाई करने की वीडियो वायरल हो रही है। व्यक्ति पुत्रवधु की जंगल मे पिटाई कर रहा है। बताया गया कि महिला के पति की बरनावा के पास तीन वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी। अब वह अपने ससुर से अपने पति के हिस्से की भूमि मांग रही है।

इसी बात को लेकर विवाद भी चला आ रहा है। बताया गया कि पुत्रवधु खेत मे चारा लेने गयी थी जिसे मौके पर पहुंच ससुर ने उसे खेत से निकलने को कहा तो महिला के मना करने पर गुस्साए ससुर ने पुत्रवधु पर लाठियां बरसा दी। मामले की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वहीं इस संबंध में इंस्पेक्टर दोघट दिनेश कुमार चिकारा का कहना है कि ऐसी कोई जानकारी अभी उनके संज्ञान में नहीं आयी है शिकायत मिलती है तो कार्रवाही कराई जाएगी।

Share
Now