Fri. Feb 26th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

केंद्र सरकार पर बरसीं मायावती- कृषि कानून वापस ले सरकार- नहीं तो…..

  • बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को केंद्र सरकार से नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की।
  • मायावती ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि किसानों की मांगों को ध्यान में रखते हुए नए कृषि कानूनों को जरूर वापस लेना चाहिए
  • ताकि गणतंत्र दिवस पर किसी नई परंपरा की शुरुआत नहीं हो

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को केंद्र सरकार से नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की। मायावती ने केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि किसानों की मांगों को ध्यान में रखते हुए नए कृषि कानूनों को जरूर वापस लेना चाहिए ताकि गणतंत्र दिवस पर किसी नई परंपरा की शुरुआत नहीं हो। 

बसपा अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया, “बसपा का केंद्र सरकार से पुनः अनुरोध है कि आंदोलन कर रहे किसानों की मांगों को पूरा करना चाहिए, खासकर तीन कृषि कानूनों को जरूर वापस लेना चाहिए ताकि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर किसी नई परंपरा की शुरुआत नहीं हो और न ही दिल्ली पुलिस की आशंका के मुताबिक कुछ गलत या कोई अनहोनी हो सके।” बसपा अध्यक्ष मायावती पहले भी केंद्र सरकार से किसानों के हित में नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर चुकी हैं। 

Share
Now