Fri. Feb 26th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

बंद होने जा रहा है लोगों का चहिता The Kapil Sharma Show-यह है वजह..

  • कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है.
  • शो में बॉलीवुड और छोटे पर्दे से कई सारे गेस्ट्स शिरकत करते हैं और अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के दर्शक इस कॉमेडी शो को काफी पसंद करते हैं और अपना बेशुमार प्यार देते हैं.
  • लॉकडाउन के बाद से ये शो फिर से शुरू है और लगातार फैन्स का एंटरटेनमेंट कर रहा है.
  • मगर कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर है. द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब खत्म होने जा रहा है.

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ ने सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रखी है. कई विवाद हुए, कई लोग छूटे लेकिन बार-बार यह शो लोगों को गुदगुदाने और ठहाकों की गूंज वापस लाने में सफल रहा है. लेकिन अब ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबर है कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है.तकरीबन हर फिल्मी सितारे को लोगों ने इस शो में करीब से देखा है, इस शो ने लोगों को अपने फेवरेट सितारे को करीब से जानने का मौका भी दिया है. हर शनिवार और रविवार हर घर तक ठहाकों की आवाजें पहुंचाने वाला यह ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है.

क्यों हो रहा है बंदयह बात आज उस समय सामने आई जब Tellychakkar की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि यह शो बहुत जल्द ऑफ एयर हो जाएगा. खबर के अनुसार, कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में नए रंग-रूप के साथ वापसी करेंगे. ऐसे में फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं, क्योंकि जल्द ही कपिल शर्मा एक धमाकेदार वापसी की प्लानिंग कर रहे हैं. इसलिए वह आने वाले समय में दोबारा लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे.ऑडियंस की कमी थोड़ी खल रही हैकोरोना वायरस के बाद जब से शो दोबारा शुरू हुआ है इसमें लाइव ऑडियंस नहीं आ पा रही है.

इसलिए माना जा रहा है कि कपिल ने अपने शो को अब नए रंग में रंगने का फैसला लिया है. बहरहाल चैनल और कपिल शर्मा की तरफ से अब तक ऐसा कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है.

Share
Now