Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

पूर्व सीएम की पोती लड़ेंगी चुनाव- जिला पंचायत सदस्य पद के लिए आजमाएंगी किस्मत…

पूर्व सीएम कल्याण सिंह की पोती इस पंचायत चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं। हालांकि उनके निर्विरोध नामांकन में रोड़ा लग गया है। अतरौली क्षेत्र के वार्ड-6 से निर्विरोध नामांकन पर सभी की सहमति के लिए बुलाई गई बैठक में पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने आपत्ति दर्ज करा दी है। वह अपनी पत्नी को इस वार्ड से चुनाव लड़ाएंगे।

भाजपा ने अब तक जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है, लेकिन टिकट को लेकर जोर-अजमाइश शुरू हो गई है। पंचायत चुनाव में इस बार पार्टी के कई दिग्गज भी टिकट लेने वालों की लाइन में हैं।

वार्ड नंबर छह से पूर्व में जीतने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य केपी सिंह मिस्त्री ने कहा कि वह काफी समय से इस वार्ड से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। इस बार वार्ड बीसी महिला के लिए आरक्षित होने के चलते वह अपनी पत्नी रेनू वर्मा को चुनाव लड़ाने का मन बना चुके हैं। इस लिए उनकी पत्नी हर हाल में चुनाव लड़ेगी।

भाजपा की जिपं सदस्य प्रत्याशियों की सूची जारी होने का हर किसी को इंतजार है। कयास लगाए जा रहे थे कि पांच अप्रैल को सूची जारी हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टिकट के दावेदारों ने क्षेत्रीय कार्यालय आगरा व लखनऊ में प्रदेश कार्यालय में डेरा डाला हुआ है। इस बार पंचायत चुनाव का मुकाबला रोमांचक होने वाला है। चुनाव में राजनीति के दो दिग्गजों के अलावा अन्य की चर्चित नाम व चेहरे होंगे।

Share
Now