January 20, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

बिग बॉस फेम अर्शी खान का दिल्ली में हुआ एक्सिडेंट- अस्पताल में….

  • एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अर्शी खान का कथित तौर पर 22 नवंबर को दिल्ली में एक्सीडेंट हो गया.
  • एक्ट्रेस का एक्सीडेंट दिल्ली के मालवीय नगर में हुआ,
  • जिसमें वह बाल-बाल बच गईं. इस हादसे में अर्शी खान को कुछ मामूली चोटें आईं हैं,

नई दिल्ली

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान (Arshi Khan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, एक कार हादसे में वह बुरी तरह जख्मी हो गईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये एक्सिडेंट  सोमवार को दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुआ।

हालांकि, अर्शी खतरे से बाहर हैं।  उनके एक्सिडेंट की खबर सुनते ही फैंस सोशल मीडिया पर अर्शी से उनका हाल पूछ रहे हैं और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं और डॉक्टरों की देख-रेख में हैं।

अर्शी शूटिंग के सिलसिले दिल्ली में थीं

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,  अर्शी खान अपनी मर्सिडीज कार में थीं जिस वक्त यह हादसा हुआ।  एक्सिडेंट दिल्ली के मालवीय नगर के पास शिवालिक रोड पर हुआ। इस दौरान उनका असिस्टेंट भी उनके साथ था। बताया जा  रहा है कि जैसे ही कार टकराई, एयरबैग ओपन हो गए, जिससे वह गंभीर चोटों से बच गईं।

हालांकि सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। अर्शी शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली गई थीं।

अर्शी पहली बार 2017 में ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन से चर्चा में आई थीं। इसके बाद वह बिग बॉस 14 में भी बतौर चैलेंजर नजर आई थीं। शो से बाहर आते ही अर्शी को निर्देशक दुष्यंत सिंह की फिल्म ‘त्राहिमाम’ का प्रस्ताव मिला था। फिल्म में वह एक गांव की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। बता दें कि अर्शी की हसरत भी बॉलीवुड में करियर बनाने की है।

अर्शी खान ‘विश’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। वह जल्द ही टीवी पर स्वयंवर शो ‘आएंगे तेरे सजना’ में नजर आएंगी। काम के अलावा अर्शी अपने बयानों और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड इमेज शेयर करने की वजह से खबरों में छाई रहती हैं

Share
Now