May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

जेल में बंद कैराना विधायक नाहिद हसन को सरकार ने दिया एक और झटका….

16 लाख रुपए का बकाया मंडी टैक्स नहीं चुकाने की वजह से नाहिद हसन की राइस मिल को कुर्क कर दिया गया है। प्रशासन की टीम ने सोमवार को मिल पर पहुंचकर यह कार्रवाई की। नाहिद हसन कैराना से सपा विधायक हैं

गैंगस्टर ऐक्ट में जेल में बंद कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन को एक और बड़ा झटका लगा है। नाहिद हसन की राइस मिल को कुर्क कर दिया गया है। मंडी समिति का टैक्स जमा नहीं करने की वजह से यह कार्रवाई की गई है।

जेल में बंद रहकर ही चुनाव लड़कर जीत हासिल करने वाले नाहिद हसन का शामली में बाइपास रोड पर राइस मिल है। बताया जा रहा है कि मिल पर 16 लाख रुपए का मंडी समिति टैक्स बकाया था। एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार और राजस्व विभाग की टीम ने मिल को कुर्क कर दिया है।

सम्राट राइस मिल पर चस्पा किए गए आदेश में कहा गया है कि आप भू-राजस्व की राशि या वसूली योग्य बकाया भू-राजस्व को जमा करने में असफल हुए हैं। इसलिए सूचित किया जाता है कि संपत्ति जब्त कर ली गई है और आपको आगे से इस संपत्ति के हस्तांतरण, बिक्री, दान से रोका जाता है। अन्य व्यक्तियों को भी उक्त संपत्ति की बिक्री, दान या अन्य रूप में प्राप्त करने से रोका जाता है।

Share
Now