October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

किन्नर ने किया मर्डर…पैसे-नारियल और साड़ी नहीं मिलने पर बच्ची को….

  • मुंबई के कफ परेड इलाक़े में एक किन्नर 3 महीने के बच्ची के घर इस आस में गया था कि उसके परिवार वालों से उसे कुछ पैसे मिल जाएंगे.
  • लेकिन जब उसे पैसे नहीं मिले तो उसने गुस्से में आकार बच्ची का अपहरण कर लिया और उसने इलाके में स्थित खाड़ी में डुबाकर बच्ची की हत्या कर दी.
  • इस मामले में कफ़ परेड पुलिस ने कन्हैया उर्फ़ कन्नू चौगुले और उसके साथी सोनू काले को गिरफ़्तार किया है.

मुंबई

एक तीन महीने की बच्ची को किडनैप करने के बाद हत्या कर दी गई और फिर शव एक नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक किन्नर भी शामिल है। पुलिस का कहना है कि किन्नर ने बच्चे के माता-पिता से पैसे, नारियल और साड़ी की मांग की थी, लेकिन इनकार किए जाने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। 

घटना दक्षिण मुंबई के कफे परेड की है। मामला उस समय सामने आया जब गुरुवार शाम से लापता बच्ची का शव सुबह नाले में मिला। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि किन्नर सही दोनों आरोपी बच्ची के घर आशीर्वाद देने गए थे और बदले में उन्होंने उपहार, कैश, नारियल और साड़ी की मांग की। लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इससे इनकार कर दिया था। 

उनके बीच काफी बहस हुई थी। इसके बाद आरोपियों ने गुरुवार शाम बच्ची का अपहरण कर लिया और नाले में फेंक दिया। बच्ची के परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी और पुलिस को शिकायत भी दी थी। शुरुआत में किडनैपिंग का केस दर्ज किया गया था, बच्ची का शव मिलने के बाद हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है। 

Share
Now