November 29, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

Ind vs SL: भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज पर कोरोना की मार- मैच की तारीखों में हुआ बदलाव- जानिए कब से….

श्रीलंकाई टीम के शिविर में कोविड-19 के दो मामले सामने आने के बाद घरेलू टीम के खिलाफ भारत की छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है और अब पहला वनडे मैच 13 जुलाई की बजाय 17 जुलाई को होगा.

नई दिल्ली,  भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज पर कोरोना महामारी की मार पड़ी है। भारतीय टीम को श्रीलंका के दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज में खेलना है। सीरीज की शुरुआत से पहले ही मेजबान टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।

भारतीय टीम इस दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज में खेलने वाली है। टीम इंडिया का पहला मैच 13 जुलाई को खेला जाना था जिसे अब चार दिन आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

इस मैच को अब 17 जुलाई को खेला जाना है। दूसरा मुकाबला अब 19 जुलाई को खेला जाएगा और टीम इंडिया आखिरी वनडे 21 जुलाई को खेलने उतरेगी। वहीं टी20 सीरीज की बात करें तो पहला मैच 24 जुलाई को होगा। दूसरा मुकाबला अगले ही दिन यानी 25 जुलाई को होगा। दौरे का आखिरी मैच 27 जुलाई को खेला जाना है। 

बदलाव के बाद कार्यक्रम अब कुछ ऐसा होगा

पहला वनडे 17 जुलाई

दूसरा वनडे 19 जुलाई

तीसरा वनडे 21 जुलाई

टी20 सीरीज का कार्यक्रम

पहला टी20 24 जुलाई

दूसरा टी20 25 जुलाई

तीसरा टी20 27 जुलाई

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रितुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्रा सिंह चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

Share
Now