August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

मशीन समझकर शरारत करने लगा लड़का, रोबोटों ने घेरकर की धुनाई, देंखे जबरदस्त वीडियो…

लड़के ने रोबोट्स के साथ थोड़ी मस्ती करनी चाही, लेकिन उसे नहीं पता था कि उसे इस छोटी सी बद्तमीज़ी के बदले कितनी जबरदस्त पिटाई होने वाली है. ये वीडियो बेहद मज़ेदार है.

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल (Funny Viral Video) होते रहते हैं. कभी इन वीडियो में हमें कुछ ऐसा देखने को मिलता है कि हम हैरान रह जाते हैं तो कई बार कुछ ऐसा भी दिखता है कि हम बिना सोचे-समझे हंस पड़ते हैं. कुछ ऐसा ही मज़ेदार वीडियो इस वक्त ट्विटर पर वायरल (Viral On Twitter) हुआ है, जिसमें इंसानों और मशीन के बीच का अलग ही साइड दिखाई दिया है.

हम इंसानों की खासियत होती है कि हम खुद को कभी-कभी ज्यादा ही स्मार्ट समझ लेते हैं और यहीं पर गड़बड़ हो जाती है. वीडियो में भी एक लड़का ऐसा ही सोचता हुआ आता है और रोबोट को सिर्फ एक मशीन मानकर ट्रोल करने लगता है, तभी कुछ ऐसा हो जाता है, जो उसने सोचा नहीं है. लड़के ने रोबोट्स (Robots Beat Boy) के साथ थोड़ी मस्ती करनी चाही, लेकिन उसे नहीं पता था कि उसे इस छोटी सी बद्तमीज़ी के बदले कितनी जबरदस्त पिटाई होने वाली है. ये वीडियो बेहद मज़ेदार है.

रोबोटों ने मिलकर की पिटाई वायरल हो रहे वीडियो में एक रोबोट एस्किलेटर के नीचे खड़ा होकर टेम्परेचर चेक कर रहा है. सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए एक लड़के को ज़रा बदमाशी सूझती है और वो उससे टेम्परेचर चेक कराने के बजाय उसे चिढ़ाने लगता है. इतना ही नहीं वो उसे अपने पैरों से धक्का भी मार देता है और आगे बढ़ने लगता है. इसी बीच वो रोबोट तो खुद उसे मारने के लिए पीछे से आता ही है, उसके दो और साथी भी आ जाते हैं और वे मिलकर लड़के की पिटाई लगा देते हैं. उनके पास अलग-अलग किस्म के हथियार भी हैं, जो काफी खतरनाक लग रहे हैं.

Share
Now