Thu. Aug 5th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

एमएलसी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा….

पश्चिम चंपारण-बिहार
रिपोर्टर-राजेश पाण्डेय

विधानसभा क्षेत्र के बगहा०1 एवं बगहा 02 से स्टे ग्रामीण क्षेत्र कैलाशनगर,चंडाल चौक, नीतीश नगर, रत्नमाला के साथ ही विभिन्न बाढ़ क्षेत्र का दौरा एवं आगुन्तको से मिलकर हाल चाल पूछा गया।


सहित बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के क्रम में पीड़ितों से मुलाकात भी किया गया और माननीय भीष्म सहनी ने कहा कि बाढ़ से नुकसान पहुंचा है आप सभी हर सम्भव प्रयास कर उचित मूवज्जा दिलाने का हर सम्भव लड़ाई लड़ कर मूवज्जा दिलाने का आश्वासन देता हूँ और में यहाँ राजनीति करने नही आया हु।

इस संकट की घड़ी में आपके साथ रहूँगा औऱ चिंता मत करे सरकार के साथ में भी खड़ा हूँ। आपदा पीड़ितों के लिए सहयोग करेंगे।

आगे कहा ऐसी तबाही का मंजर मैंने कभी नही देखा है औऱ इस आपदा की घड़ी में खाने का अनाज, रहने के लिए झुग्गी झोपड़ी भी बह गए, कपड़े तक नही बचे लोगो के सभी बहकर चले गए औऱ फसलों में भी भारी तबाही होने के साथ ही जब तक सास चलेगी में आपके साथ हूँ।


इस संकट की घड़ी में सभी भाई बहनों से निवेदन है कि सभी एक साथ मिलकर मदद करे। और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मांग करता हूँ कि जब तक पीड़ितों के लिए सरकार से जल्द ही जल्द व्यवस्थाए उपलब्ध कराने की मांग जारी रहेगा।


दौरे पर ओम प्रकाश शाही, अशोक यादव, दया शंकर सिंह, विशुन सहनी, दया शंकर साह, सुरेश यादव के साथ ही गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल दिनांक/ 23-06-2021 को बर्चस्व महिला सम्मेलन अपने नेतृत्व में जिला जदयू कार्यालय बगहा में करेंगे।

Share
Now