September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

ख्वाजा गरीब नवाज फाउंडेशन चैरिटी ट्रस्ट ने अमृत महोत्सव के अंतर्गत नगर पालिका परिषद के कार्यक्रम के अंतर्गत किए स्टीकर वितरण…


देवबंद – हर घर तिरंगा अभियान को लेकर देवबंद प्रशासन ने पूरी कमर कस ली है शासन की ओर से विभिन्न दिवस के लिए कार्यक्रम भी पहुंच चुके हैं किस दिन क्या कार्यक्रम आयोजित किया है जाएंगे इसको लेकर देवबंद एसडीएम ने नगर पालिका सभागार में नगर के मौजूदा सभासदों और अधिकारियों के साथ बैठक की,

जिसमें उन्हें बताया कि किस तरह से प्रतिदिन उन्हें शासन के आदेश अनुसार कार्य करना है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान को शुरू किया है. इस अभियान के तहत, 13 अगस्त से 15 अगस्त तक देश भर में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को लहराए जाने की लेकर एसडीएम दीपक कुमार ने देवबंद के सभी वार्ड सभासदों के मीटिंग का आयोजन किया।


सभी वार्ड से एक सीनियर सिटीजन को सम्मानित किया जाएगा साथ ही सभासदों को हर घर पर तिरंगा लगवाने की जिम्मेदारी भी दी गई है। एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि अभियान की सफलता को लगातार नगर वासियों से व्यापार मंडल से सभासद से अलग-अलग बैठक की जा रही है और उनसे अपील की जा रही है कि इस अभियान को सफल बनाएं।

साथ ही राशन डिपो पर तिरंगा बेचने के मामले में एसडीएम ने बताया कि यह स्वैच्छिक है शुल्क ₹16 का है लेकिन कोई जोर जबरदस्ती नहीं है। हालांकि इसके बावजूद राशन डीलर अपनी मनमानी कर रहे हैं और उनका कहना साथ है झंडा नहीं तो राशन नहीं।


इस अवसर पर ख्वाजा गरीब नवाज फाउंडेशन चैरिटी ट्रस्ट की ओर से संस्थापक डॉ उस्मान मसूद रमजी एवं मैनेजिंग डायरेक्टर मुकीम अब्बासी के द्वारा आज अमृत महोत्सव के अंतर्गत नगर पालिका परिषद देवबंद मैं स्टीकर वितरण किए गए।
बैठक में ईओ डॉ, धीरेंद्र राय, चेयरमैन प्रतिनिधि जमाल अंसारी, सभासदों मनोज सिंघल, तौफीक जग्गी, शाहिद हसन, सैयद हारिस, असलम, शराफत अली, विवेक तायल, शहजाद अली, डॉक्टर वाजिद सहित सभी सभासद और नगर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Share
Now