Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

भीम आर्मी चीफ का मायावती को लेकर बड़ा बयान-कहा अब यह काम करें बुआ….

वाराणसी:भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर शुक्रवार को सुबह 10.50 बजे एयर इंडिया के विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों से बात के दौरान उन्होंने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि भतीजे अब काम कर रहे हैं और बुआ को आराम करना चाहिए।

वहीं उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में दलितों पर अत्याचार बहुत अधिक बढ़ गए हैं उत्तर प्रदेश दलितों के लिए सुरक्षित  नहीं है, जंगल प्रदेश बन गया है।

प्रदेश में रोज हत्याएं हो रही हैं, दुराचार हो रहे हैं। आगे बोले कि हम अपने लोगों को तैयार कर रहे हैं कि वो सत्ता में आएं और जो अत्याचार हो रहा है उसे खत्म करने के लिए अपने आप प्रयास करें। क्योंकि, यह सरकार हमें न्याय नहीं देगी। वहीं वाराणसी आने के सवाल पर बोले कि बनारस संत रविदास महाराज की जन्मस्थली है।

कल उनकी जयंती है, पूरी दुनिया के लोग आते हैं मैं भी हर बार आता हूं, इस बार भी आया हूं। मैं दर्शन करने के बाद अपनी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं से मुलाकात और बात 2022 चुनाव के तैयारियों के बारे में जानकारी लेने आया हूं।

राहुल गांधी के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब देने से चंद्रशेखर ने इंकार कर दिया। उन्‍होंने कहा कि वह कांग्रेस के नहीं आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता हैं। अलग-अलग पार्टियों के नेता अपना व्‍यक्तिगत बयान दे सकते हैं। बस देश की रक्षा की भावना होनी चाहिए। देश से प्‍यार होना चाहिए।

उन्‍होंने यूपी में दलितों पर अत्‍याचार बढ़ने का आरोप लगाते हुए चेतावनी के अंदाज में कहा कि हम अपने लोगों को समझा रहे हैं कि वे सत्‍ता में आएं और इस अत्‍याचार पर रोक लगाएं। 

Share
Now