Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

सरकारी ऑफिस में विधायक के बिगड़े बोल.कहा- संभल जाओ-कटने वाली है आपकी गर्दन…

दमोह. जिले में लगातार चल रही अघोषित बिजली कटौती और बिजली बिलों में हुई बढ़ोतरी को लेकर गुरुवार को जिला कांग्रेस ने जिला मुख्यालय स्थित किल्लाई नाका विद्युत मंडल कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदेश की सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधते हुए दमोह कांग्रेस विधायकअजय टंडन का विवादित बयान सामने आया.

दमोह कांग्रेस विधायक अजय टंडन ने विवादित बयान देते हुए कहा, “बीजेपी कब तक खैर मनाएगी. भाजपाइयो आप संभल जाओ, आपकी गर्दन कटने वाली है.” उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को नगर पालिका चुनाव कराने में डर लगता है कि कांग्रेस सत्ता में आ जाएगी. आप पंचायतों, जनपद एवं जिला पंचायतों और मंडियों के चुनाव नहीं करा रहे हैं क्योंकि आपको डर लग रहा है कि जनता बागी हो चुकी है.

जनता कांग्रेस के अच्छे जनप्रतिनिधियों को बैठाने का मन बना चुकी है. आप चाहे कितने भी प्रयास कर लीजिए लेकिन आगामी चुनाव में आप सफल होने वाले नहीं हैं और आपकी गर्दन कटने वाली है.दमोह कांग्रेसी विधायक अजय टंडन यहीं नहीं रुके और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह पर निशाना साधते हुए बोले प्रदेश में लाइट की अघोषित कटौती एवं लोगों को बिजली आपूर्ति के लिए वह अशोक नगर पहुंचे थे

और उन्होंने नाली साफ करते हुए उसमें बिजली ढूंढने का प्रयास किया था. शायद नाली साफ करने के दौरान यहां पर बिजली मिल जाए तो लोगों के लिए बिजली आपूर्ति की जा सके.

Share
Now