May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

सिगरेट पीने से रोका तो दबंगों ने दरोगा पर बोला हमला, मारे लात-घूसे और….

यूपी पुलिस के एसआई पर हाथ उठाने वाले दो युवकों को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर (Police SI) पर आधा दर्जन दबंगों ने हमला कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने एसआई को लात-घूसे भी मारे. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है.    

दरअसल, गाजीपुर थाना इलाके की लेखराज चौकी के प्रभारी गुड्डू प्रसाद रविवार रात ड्यूटी पर थे. इसी बीच चेकिंग के दौरान उन्होंने एक जगह खड़े आधा दर्जन युवकों को सिगरेट पीने से मना किया. यह बात युवकों को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने पुलिस सब-इंस्पेक्टर से बहस शुरू कर दी और फिर उन पर हमला बोल दिया. इस दौरान हमलावर युवकों ने एसआई को लात, घूसे और थप्पड़ भी मारे. पुलिस पर हमला करने वाले युवकों को कथिर तौर पर दबंग बताया जा रहा है. हालांकि, आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, दरोगा पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया है. इस मामले मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मौके से दो आरोपियों निर्भय तिवारी और दक्ष जोशी को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा दूसरे अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.     

Share
Now