January 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

जब रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज को जड़ा थप्पड़- देखते रह गए मोहम्मद सिराज- वीडियो हुआ वायरल…

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में भारत ने 5 विकेट से जीत का विजयी रथ का आरम्भ कर दिया है. जयपुर में खेले गए इस मैच से कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की नए युग की शुरुआत हो चुकी है.

रोहित की कप्तानी में न्यूजीलैंड के 164 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत की और टीम इंडिया ने दबाव ले कर नहीं खेला परिणामस्वरुप युवा खिलाड़ियों ने मैच को जीत के दहलीज पर पहुंचा दिया. जिससे डगआउट का माहौल भी काफी मस्ती भरा था.

मोहम्मद सिराज को थप्पड़ मारते दिखें रोहित

लक्ष्य का पीछा करने उतारी टीम इंडिया के डगआउट में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. दरअसल टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा करने उतरी अछि शुरुआत मिलने बाद टीम जीत की ओर अग्रसर हो रही थी. ऐसे में खिलाड़ियों में ख़ुशी का माहौल था और खूब मस्ती करते देखें गए. इसी में रोहित शर्मा मस्ती भरे अंदाज में पीछे से मोहम्मद सिराज को थप्पड़ मारते हुए कैप्चर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहें हैं.

सिराज हुए थे घायल

मोहम्मद सिराज और पहली पारी के अंतिम ओवर की शुरुआत हुई। जिसमे सिराज ने अपनी तेज गेंदबाजी के परिचय देते हुए गेंद डाली। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने सीधे बल्ले के साथ बैट चलाया जिसके बाद बॉल गेंदबाज के हाथ में लगी और उनके हाथ में दर्द के साथ खून भी आ गया। उन्होंने तुरंत ही मेडिक टीम की ओर आने के इशारा भी किया था.

Share
Now