October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

Uttarakhand; यहां देवर ने भाभी को कोल्ड ड्रिंक में पिलाया नशीला पदार्थ- फिर भाभी से किया दुष्कर्म- केस दर्ज….

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत जसपुर से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है , यहां एक महिला ने अपने देवर पर कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाये है। इतना ही नहीं महिला का यह भी आरोप है कि देवर ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद ब्लैकमेल कर कई बार जबरन संबंध बनाए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना थाना कुंडा क्षेत्र की है।

सरवरखेड़ा निवासी एक महिला ने पुलिस उपाधीक्षक को दी तहरीर में कहा कि 06 जून 2020 को उसका लालपुर बक्सरा निवासी एक युवक के साथ विवाह हुआ था। विवाह के कुछ दिन बाद उसके पति की गैरमौजूदगी में उसके देवर ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया।

आरोप है देवर शकील ने उसका अश्लील फोटो अपने मोबाइल से खींच लिया था। वह उसे फोटो दिखाकर कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। इसके चलते वह ससुराल से लगभग आठ माह पूर्व अपने मायके आ गई। कुंडा थाना पुलिस ने पुलिस उपाधीक्षक के आदेश पर आरोपी देवर शकील के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Share
Now