October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

बड़ी खबर क्रूज़ पर ड्रग्स मामला फर्जी एनसीपी का बड़ा दावा जानिए कोनसा है सुबूत

नवाब मलिक ने क्रूज पर पड़े छापे में भाजपा की संलिप्तता की ओर इशारा किया है। उनका आरोप है कि भाजपा के नेता भी इसका हिस्सा थे।

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर गंभीर आरोप लगाया है। मलिक ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में किसी भी प्रकार का ड्रग्स मिला ही नहीं है। उन्होंने कहा कि क्रूज शिप पर की गई छापे की कार्रवाई पूरी तरह से फर्जी है। क्रूज लाइनर से किसी भी तरह की ड्रग्स को बरामद नहीं किया गया था। 

एनसीबी का मकसद सिर्फ इस मामले में गिरफ्तार गए लोगों को फंसाने का था। नवाब मलिक ने क्रूज पर पड़े छापे में भाजपा की संलिप्तता की ओर इशारा किया है। उनका आरोप है कि भाजपा के नेता भी इसका हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि आर्यन खान के साथ वायरल हुए फोटो में दिखने वाला शख्स मनीष भानुशाली है। जो भाजपा का कार्यकर्ता है। ऐसे में एनसीबी को यह बताना चाहिए कि आखिर उनका और भानुशाली का क्या संबंध है।

वहीं, मनीष भानुशाली ने अपनी सफाई में कहा कि भाजपा में मुझे कोई पद नहीं मिला है। मैं देश का एक सजग नागरिक होने के नाते यह जानकारी दे रहा हूं। मुझे पता चला है कि पिछले महीने नवाब मलिक के एक रिश्तेदार को एनसीबी ने ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। 

Share
Now