March 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

प्रोग्राम में कुर्सी को लेकर भिड़े बीजेपी के दो दिग्गज ! मोहसिन रजा और दानिश अंसारी का वीडियो वायरल देखें….

लखनऊ विधानसभा में 26 जनवरी की परेड के दौरान कुर्सी पर बैठने की होड़ को लेकर पूर्व मंत्री और मौजूदा मंत्री का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने कुर्सी पर बैठने के लिए मौजूदा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी के साथ बचकानी हरकत की. उन्हें दूसरी कुर्सी पर बैठने को कहते हुए देखा गया.

मोहसिन रजा इस दौरान दानिश आजाद अंसारी को हटाते हुए नजर भी आए. हालांकि, दोनों ने माना कंफ्यूजन हो गया था और कैमरे पर बोलने से इनकार कर दिया. मगर, इस घटना के दौरान दानिश अंसारी के चेहरे पर अजीब सा भाव साफ देखा जा सकता है.

मोहसिन की जगह दानिश बने हैं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री

बताते चलें कि पूर्व मंत्री मोहसीन रजा मंत्री को हटाकर दानिश आजाद अंसारी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का पद दिया गया है. दानिश अंसारी पसमंदा मुस्लिम समाज से आते हैं. पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के सभी कद्दावर मंत्री पसमंदा मुसलमानों को साधने में लगे हैं. ऐसे में इस समय दानिश अंसारी का कद बढ़ा हुआ है.

मोहसिन रजा ने कहा डिप्टी सीएम से बात कर रहा था, वहीं बैठ गया

पूर्व मंत्री मोहसिन रजा के मुताबिक, उस दौरान हम डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से बात कर रहे थे. उनसे बातचीत करने की वजह से हम उनके पास बैठ गए थे. इसके अलावा और वहां पर कोई ऐसा प्रोटोकॉल नहीं था. जल्बाजी में यह हुआ, दानिश भी इस बात से सहमत थे, तो वह बगल वाली सीट पर बैठ गए.

दानिश अंसारी ने कहा, प्रोटोकॉल होता है, वही समझकर बैठ रहा था

अल्पसंख्यक राज्य कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी के मुताबिक, हमें वहां बैठना था. मगर, शायद कोई कांफूजन हुआ. प्रोटोकाल होता है, वही समझ कर बैठ रहा था. मगर, मोहसिन रजा ने कहा कि आप उधर बैठ जाइए, मुझे यहां बैठना है. तो मैं बैठ गया

Share
Now