February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

TTE ने चलती ट्रेन में यात्री से की मारपीट ! वीडियो वायरल जुर्माने की रसीद मांगने पर…..

अवध-असम एक्सप्रेस में एक यात्री को TTE ने जमकर पिटाई कर दी। उसे मुक्के ही मुक्के मारे। युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने टीटीई से जुर्माने की रसीद मांग ली थी। भीड़ होने के कारण वह जनरल टिकट लेकर स्लीपर कोच में चढ़ गया था। यह पूरी घटना बहादुरगढ़ के पास की है। इसका जो वीडियो सामने आया है, उसमें टीटीई, युवक को पीटते हुए नजर आ रहा है।

पीड़ित यात्री ने ही इस घटना का वीडियो बनाया है। इसमें वह कह रहा है कि आप जुर्माना लगा दो, लेकिन पीटो मत। इतना कहते ही टीटीई अचानक आगे आता है और युवक को दनादन मुक्के मारना शुरू कर देता है। वहीं, युवक कहता है कि मैं आपकी कंप्लेंट करूंगा।

TTE ने अभद्रता का आरोप लगाते हुए यात्री को गाजियाबाद GRP के हवाले कर दिया। वहीं, यात्री ने TTE के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। जबकि TTE की तरफ से अभी कोई शिकायत GRP के पास नहीं आई है

अमरोहा का रहने वाला है यात्री
पीड़ित यात्री का नाम मोहम्मद वारिस है। वह अमरोहा का रहने वाला है। गुरुवार दोपहर करीब 1 बजकर 25 मिनट पर अवध-असम एक्सप्रेस (12909) में अमरोहा से सवार हुआ। वारिस के मुताबिक, उसने जनरल डिब्बे का टिकट खरीदा था। उसे बहादुरगढ़ जाना था। भीड़ काफी थी, इसलिए जनरल कोच की बजाय स्लीपर कोच में चढ़ गया।

रसीद दिए बिना 300 रुपए चाहते थे टीटीई
वारिस का आरोप है कि अमरोहा-गजरौला के बीच TTE चेकिंग करने के लिए आ गए। TTE ने जनरल के टिकट पर स्लीपर में यात्रा करने पर आपत्ति जताई। वारिस ने कहा कि वो अगले स्टॉपेज हापुड़ पर उतर जाएगा। TTE ने 300 रुपए जुर्माने की बात कही। इस पर वारिस ने रसीद देने के लिए कहा। वारिस का कहना है कि टीटीई ने रसीद देने से मना कर दिया। जब वो इसकी वीडियो बनाने लगा तो टीटीई ने मारपीट शुरू कर दी। उसको कोच में नीचे गिराकर पीटा।

टीटीई ने यात्री को जीआरपी को सौंपा
वारिस के मुताबिक, ट्रेन के पुरानी दिल्ली स्टेशन पहुंचने पर टीटीई ने उसको नीचे उतारा और जीआरपी चौकी पर ले गए। मामला यूपी का था, इसलिए वहां की पुलिस ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। इसके बाद टीटीई उसको पकड़कर गाजियाबाद में जीआरपी स्टेशन ले आए और जीआरपी के सुपुर्द कर दिया।

इंस्पेक्टर बोले- यात्री ने तहरीर दी, टीटीई ने नहीं दी शिकायत
गाजियाबाद GRP के इंस्पेक्टर अनुज मलिक का कहना है कि वारिस को कस्टडी में नहीं लिया गया है। टीटीई की तरफ से अभी हमें कोई एप्लीकेशन नहीं मिली है। हां, वारिस की तरफ से टीटीई पर मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं। इस संबंध में उसने कई वीडियो भी उपलब्ध कराई हैं। संपूर्ण प्रकरण में गहनता से जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी

Share
Now