Thu. Jun 24th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

कोरोना कर्फ्यू में राहत न मिलने से व्यापारी नाराज- फूंका मुख्यमंत्री का पुतला…

देहरादून

नगर उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधि मंडल ने कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात कर गाइड लाइन में राहत देने की मांग की थी। जिस पर सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था। बीते रविवार को सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन में व्यापारियों को कोई राहत नहीं मिली है।

इससे नाराज व्यापारियों ने घाट चौराहा में एकत्र होकर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।प्रदर्शन में शामिल पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण ने कहा कि व्यापारियों को राहत देने में सरकार विफल रही है। छोटा हो या बड़ा व्यापारी हर कोई पिछले डेढ़ माह से आर्थिक संकट से जूझ रहा है।

सरकार ने व्यापारियों की मांग को अनसुना किया है। देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि सरकार ने हमेशा व्यापारियों के साथ वादाखिलाफी की है। शराब की दुकानें तीन दिन और परचून की दुकान दो दिन खोल कर सरकार क्या संदेश देना चाहती है।

सरकार को चाहिए था कि बाजार खुलने की समय सीमा बढ़ाई जाए मगर सरकार ने ऐसा न कर हठधर्मिता का परिचय दिया है। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र, महामंत्री प्रतीक कालिया ने कहा कि सरकार व्यापारियों को सड़क पर आने को मजबूर कर रही है। व्यापार मंडल के आग्रह को सरकार ने कभी गंभीरता से नहीं लिया है। इसलिए व्यापारी आंदोलन की राह पर है।

Share
Now