Tue. May 11th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

जबरा फैन निकला यह शख्स! शादी के कार्ड पर छपाई लालू की तस्वीर- कर डाली ये मांग….

लालू प्रसाद यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं. उनके एक क्रेजी फैंस का अंदाज भी उनसे काफी मिलता जुलता है. ताजा मामला बिहार के हाजीपुर से सामने आया है, जहां पर एक शख्स ने अपनी शादी के कार्ड पर लालू यादव की फोटो लगा दी. साथ ही बीमार आरजेडी सुप्रीमो की रिहाई तक की मांग कर डाली.

शादी करने वाला शख्स अपने इस कार्ड को लेकर आरजेडी के कई बड़े नेता उनके पुत्र तेजस्वी और पत्नी राबड़ी देवी के घर उन्हें शादी में आमंत्रित करने जा पहुंचा.

हाजीपुर में रहुआ गांव निवासी पवन कुमार यादव की शादी 23 अप्रैल को होनी है. पवन कुमार ने अपने शादी के कार्ड पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के तस्वीर और लालटेन की फोटो छपवाई है और शादी के कार्ड पर उन्होंने लिखा है कि रिलीज लालू यादव.इस संबंध में पवन यादव ने बताया कि लालू यादव सबको लेकर चलने वाले नेता हैं. वो गरीबों का ध्यान रखने वाले नेता हैं, इसी वजह से उसने अपनी शादी के कार्ड के माध्यम से लालू यादव की रिहाई की अपील की है.

समर्थक पवन ने यह भी बताया कि वो गरीब परिवार से है, उनका बड़े अफसरों तक पहुंच पाना मुश्किल है, इसलिए उसने अपने नेता की रिहाई के लिए अपनी शादी के कार्ड के माध्यम से उनकी रिहाई की अपील कर रहे हैं.

बता दें, लालू यादव इन दिनोम चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे हैं. लेकिन लालू के समर्थक उनकी रिहाई और अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. लालू यादव की रिहाई के लिए कई बार यज्ञ पूजा अनुष्ठान भी उनके समर्थक करते रहे हैं. हाल ही में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लालू यादव की रिहाई के लिए आजादी पत्र का अभियान शुरू किया था.

अब लालू यादव की रिहाई के लिए अनोखी अपील सामने आई है.खराब सेहत की वजह से लालू इस समय दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं.

झारखंड हाईकोर्ट में उनकी जमानत के लिए दोबारा से अर्जी डाली गई है, जिसपर 9 अप्रैल को सुनवाई हुआ थी. लेकिन सीबीआई की मांग की वजह से सुनवाई 16 अप्रैल तक टाल दी गई है. लेकिन उनके समर्थक लगातार उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं.

Share
Now