September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

महिला दरोगा को ही वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा यह सिपाही ?जांच में मामला पड़ा भारी….

यूपी के कासगंज में एक थाने पर तैनात महिला दरोगा को ‘आपका रिश्‍वत लेते वीडियो’ है, कहकर ए‍क सिपाही ब्‍लैकमेल करने लगा। उसने महिला दरोगा के पति को भी फोन कर भड़काया और फिर रुपयों की डिमांड करने लगा।

आजिज आकर महिला दरोगा ने खुद इस मामले की जांच की। हकीकत सामने आने के बाद एसपी ने सिपाही को सस्‍पेंड कर दिया। सिपाही और उसके सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सिपाही फरार है। एसपी एएसपी को मामले की जांच सौंपी है।

महिला दरोगा के मुताबिक सिपाही तुषार चौधरी ने उसे बताया कि उसका एक वीडियो है, जिसमें वह रिश्वत ले रही हैं। यह वीडियो पुलिस सेल के पास पहुंच गया है। पुलिस सेल में सिपाही ने सुमित नाम के अपने दोस्त से उसकी बातचीत भी कराई।

उसके बाद सिपाही तुषार ने सुजावलपुर के प्यारे मियां को उसके सामने बुलाकर वीडियो के बारे में बात की। इस बहाने तुषार और सुमित ने मानसिक उत्पीड़न किया। वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी सिपाही ने महिला के प्रति पति को भी भड़काया।

आरोपी सिपाही तुषार चौधरी ने महिला दरोगा के पति का नंबर लेकर उन्हें भी उसके विरुद्ध भड़काया। उससे रुपये की मांग की। इस सबसे आजिज आकर महिला दरोगा ने जब अपने स्तर पर जानकारी की तो पता चला सुमित मीडिया सेल में नहीं है। सुमित का असली नाम उदित है और वह तुषार का बचपन का दोस्त है और दोनों ने मिलकर कथित वीडियो के नाम पर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया है।

पुलिस ने तुषार चौधरी, उदित उर्फ सुमित निवासी भौरा खुर्द मुजफ्फरनगर व प्यारे मियां के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आदेश की अनदेखी पर तीन हेड कांस्टेबलों के विरुद्ध भी निलंबन की कार्रवाई की है। इसकी जांच एएसपी को सौंपी है।

Share
Now