October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

छोटे भाई ने बड़ी बहन को बनाया हवस का शिकार- गर्भवती होने पर हुआ खुलासा- पुलिस ने…

  • माता-पिता की गैर मौजूदगी में नाबालिक भाई ने अपनी ही सगी बहन के साथ कई बार दुष्कर्म किया।
  • चौंका देने वाली बात यह है कि पीड़ित लड़की ने इस बारे में अपनी मां से भी शिकायत की थी
  • लेकिन मां ने उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया।

बहन और भाई के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाली एक शर्मनाक घटना नोएडा से सामने आई है‚ जहां एक 12 वर्षीय नाबालिक भाई ने अपनी ही 16 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया है। हैरानी की बात यह है कि इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बहन 3 महीने की गर्भवती हो गई।


जानकारी के अनुसार पीड़िता लड़की का परिवार नोएडा की एक कॉलोनी में किराए पर रहता है। परिवार में कुल 5 भाई बहन है। पिता मजदूरी का कार्य करता है जबकि मां दूसरों के घरों में साफ सफाई करके घर का खर्चा चलाती है। पुलिस के अनुसार आरोपी भाई ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब घर पर पिता और मां मौजूद नहीं थे। दोनों ही अपने-अपने काम पर गए हुए थे।

माता-पिता की गैर मौजूदगी में नाबालिक भाई ने अपनी ही सगी बहन के साथ कई बार दुष्कर्म किया। चौंका देने वाली बात यह है कि पीड़ित लड़की ने इस बारे में अपनी मां से भी शिकायत की थी लेकिन मां ने उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। मां ने मामूली छेड़छाड़ समझकर बेटे को धमका दिया था। इस बीच समय गुजरा तो लड़की 3 महीने की गर्भवती हो गई।

ऐसे हुआ खुलासा

पीड़ित लड़की एक दिन अपनी मां के साथ दूसरों के घरों में काम पर गई तो वहां मौजूद महिलाओं ने लड़की के पेट पर नजर डाली और उससे पूछताछ की। कई बार पूछने पर लड़की ने भाई की करतूत के बारे में बता दिया जिसके बाद चाइल्डलाइन को सूचित किया गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एसएचओ अनीता चौहान ने बताया है कि दोनों ही भाई-बहन नाबालिक है। भाई की उम्र 12 वर्ष तो बहन की उम्र 16 वर्ष है। दोनों को इस बारे में नहीं पता था कि वह क्या कर रहे हैं और इसका क्या परिणाम होगा। पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसके गिरफ्तार कर लिया है जबकि लड़की को शेल्टर हाउस में भेज दिया गया है।

Share
Now