January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

फरियाद लेकर आई विधवा महिला को दरोगा ने जड़े थप्पड़ !महिला थाना प्रभारी भी खड़ी देखती रही….

सरकारी तौर पर फरियादियों की शिकायत पर सुनवाई किए जाने के बड़े बड़े दावे किए जाते हैं। मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी राहत देने का दावा किया जा रहा है। लेकिन मथुरा में हकीकत इसके उलट नजर आ रही है। यहां शिकायत लेकर अपने बच्चे के साथ कंट्रोल रूम आई महिला को तमाचे जड़ दिए। बिना किसी डर के महिला की पिटाई की।

पुलिस मुख्यालय के कंट्रोल रूम में बलदेव से सात वर्षीय बेटे को साथ लेकर आई महिला की पिटाई की गई। पिटाई करने वाला पुलिस का एक दरोगा है। महिला ने सड़क पर हंगामा काटा तो दरोगा कंट्रोल रूम के कमरे में छिप गया।

मामला बलदेव थाना क्षेत्र के नगला अर्जुन गांव का है। गांव निवासी रामवती के पति का वर्ष 2015 में निधन हो चुका है। वह अपने सात वर्ष के इकलौते बेटे को लेकर रहती है। पीड़िता ने बताया कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं। न्याय पाने की उम्मीद से वह पुलिस के चक्कर काट रही है।

बताया कि उसके दो भाइयों की ससुरालीजनों ने हत्या करा दी। ससुरालीजन उसे पति का हिस्सा देने को तैयार नहीं हैं। इससे परेशान होकर वह सोमवार की दोपहर करीब एक बजे अपने बच्चे के साथ शिकायत लेकर सिटी कंट्रोल रूम पहुंची। यहां मौजूद एक दरोगा ने उसी बात सुनने की बजाय उसके साथ मारपीट की

Share
Now