January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

नकली किडनैपिंग की असली कहानी! प्रेमी संग मिलकर प्रेमिका ने करवाया खुद का अपहरण, ओर फिर…

पंजाब के अमृतसर में किडनैप हुई लड़की के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि लड़की ने ही प्रेमी संग मिलकर अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी रची थी. लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला अजनाला के चौगांवा का है.

डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि किडनैपिंग का वीडियो भी बनाया गया था. जिसमें लड़की का मुंह बंधा हुआ था और वह बेहोशी की हालत में नजर आई थी. दोनों आरोपियों ने ऐसा करके पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की है. इसलिए उन्हें अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.
क्या था पूरा मामला? जानकारी के मुताबिक, 21 जनवरी को अजनाला पुलिस स्टेशन में एक महिला ने बेटी की किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी चौगांवा में एक सैलून पर काम करती है. दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसे बस अड्‌डे से अगवा कर लिया है. लड़की रोज की तरह 20 जनवरी को सुबह घर से सैलून पर काम करने के लिए गई थी. वह काम खत्म करने के बाद शाम 5 बजे अजनाला से अपने घर की तरफ बस के जरिए निकल गई. अचानक लड़की शाम 5 बजे गगोमाहल बस अड्डे पर उतर गई और वहां से लड़की को दो अंजान व्यक्ति अगवा कर साथ ले गए.

इसके बाद उन्होंने लड़की के हाथ बांधकर और मुंह बंद करके एक वीडियो बनाया. फिर लड़की के मंगेतर को फोन करके कहा कि लड़की हमारे पास है. उन्होंने किसी तरह की फिरौती नहीं मांगी थी. 

Share
Now