February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

मारधाड़ वाली फिल्म देखकर युवा बना वहशी ! लूट के बाद 40 बार चाकू से वार कर बनना चाहता था इलाके का डॉन….

दिल्ली के भाटी माईंस में युवक की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपियों ने युवक की हत्या से पहले मार-धाड़ व खून-खराबे वाले वाली फिल्म देखी थी। फिल्म देखकर आरोपियों को डॉन बनने का शौक चढ़ गया और युवक को चाकू से 40 बार गोद डाला।

मार-धाड़ व खून-खराबे वाले वाली फिल्म का 15 वर्ष के नाबालिग पर इतना बुरा प्रभाव पड़ा कि उसने दक्षिण दिल्ली का डॉन बनने की ठान ली। वह इलाके में अपनी दहशत फैलाना चाहता था। उसने दहशत फैलाने के लिए अपने साथियों के साथ खेल रहे एक निर्दोष युवक हर्ष (18) को चाकू से 40-45 बार गोद दिया।

वह हर्ष को चाकू से तब तक गोदता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद आरोपी ने मृतक का मोबाइल लूट लिया। दक्षिण जिला पुलिस ने रविवार को बयान दिया था कि आरोपी नाबालिग ने अपने साथी के साथ हर्ष की हत्या मोबाइल लूटने के लिए की है। संजय कॉलोनी चौकी प्रभारी मनीष चौधरी की देखरेख में एएआई संदीप, हवलदार मंजीत, कुलबीर व श्रीराम की टीम ने दोनों नाबालिग को पकड़ लिया था।

फिल्म देखकर डॉन बनने का शौक चढ़ा
दोनों को जेजे बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मुख्य आरोपी 15 वर्ष के नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि उसने करीब 10-15 दिन पहले मोबाइल पर पंजाबी फिल्म शूटर फिल्म देखी थी।

बता दें कि दक्षिण दिल्ली के भाटी माइंस में मोबाइल लूटने का विरोध करने पर 15 साल के दो नाबालिगों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने पहले युवक का गला रेता और फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। पुलिस ने कालू राम चौक, संजय कॉलोनी निवासी हर्ष (18) की हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर दोनों नाबालिगों को रविवार को हिरासत में लेकर वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया था

Share
Now