September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

सना से सोनम बन कर हिंदू लड़के से शादी करने वाली लड़की की फांसी लगाकर हत्या! घर वालों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप…..

मुगलपुरा की सना ने सोनम बनकर पौने दो महीने पहले प्रेमी अजय कुमार से शादी की थी। प्रेमी की खातिर धर्म परिवर्तन भी कर लिया। पहले पति से तलाक भी ले लिया। बुधवार को मामूली विवाद के बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी। पोस्टमार्टम में फांसी से मौत की पुष्टि हुई। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है। देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

मुगलपुरा थाना क्षेत्र के गोकुलदास कॉलेज के पास रहने वाली सन्नो बेगम ने अपनी 22 वर्षीय बेटी सना की शादी करीब दो साल पहले बारसी नगर निवासी सैय्यद रेहान के साथ की थी। रेहान और सना एक-दूसरे से प्यार करते थे। परिजनों को पता लगने पर सना की इच्छा से ही उसकी शादी रेहान से की थी। आरोप है कि शादी के बाद रेहान ने उसे तंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान पड़ोस में ही हाथी वाले मंदिर के पास रहने वाले अजय दिवाकर उसके संपर्क में आ गया।

अजय दिवाकर से सना का प्रेम प्रसंग हो गया। सना तीन महीने पहले रेहान से तलाक लेकर अपने घर रहने लगी। 18 मई को सना ने सोनम बनकर अजय दिवाकर से शादी कर ली। अजय दिवाकर उसे लेकर हरथला में अपनी बुआ के घर में रहने लगा। सना के भाई उस्मान का आरोप है कि अजय आए दिन शराब पीकर उसे मारता था। इससे वह बुरी तरह परेशान थी। दहेज की मांग भी करने लगा। मंगलवार रात पुलिस कर्मियों से उन्हें सूचना मिली कि सना की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है।

Share
Now