May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

मां की मजदूरी लेने गए दलित छात्र को दबंगों ने बेल्ट से पीटा, सरेआम चटवाए पैर- हुआ वीडियो वायरल……

देश में चल रही हिंदु-मुस्लिम तनाव के बीच जाति आधार पर एक शर्म सार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दलित समुदाय के एक नाबालिग लड़के से मारपीट की जा रही है इतना ही नहीं उसे एक आरोपी का पैर चाटने के लिए मजबूर भी किया गया।

शर्मसार कर देने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सामने आई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि घटना 10 अप्रैल को हुई और पीड़ित की लिखित शिकायत के बाद गिरफ्तारियां की गईं। मामले के कुछ आरोपी तथाकथित ऊंची जातियों के हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक 2 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो में लड़का सजा मिलने के कारण अपने कानों पर हाथ रखकर जमीन पर बैठा हुआ है और उसे एक आरोपी का पैर चाटने के लिए मजबूर किया गया।

वहीं, आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठकर हंसते हुए दिख रहे है। एक आरोपी लड़के से ठाकुर बोलने के लिए कहता है और फिर गाली देता है। वहीं, एक अन्य आरोपी पूछता है, दोबारा ऐसी गलती करेगा। वीडियो के अनुसार, पीड़ित लड़का अपनी मां की मजदूरी मांगने गया था जिस पर मनचले लड़कों ने उसके साथ मारपीट की बता दें कि पीड़ित लड़का 10 वीं कक्षा का छात्र है वहीं उसकी मां मजदूरी कर अपना घर चलाती है ऐसे में जब बेटा मां की मजदूरी लेने गया तो कुछ लड़कों ने उसे बेल्ट और केबल से बूरी तरह पीटा, इस दौरान पीड़ित लड़का गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा

Share
Now