May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

शर्मनाक: महिला के घर में घुसा पुलिसकर्मी पड़ोसियों ने पकड़ा तो नंगा भागा SP ने किया सस्पेंड जाने ….

पीलीभीत में एक सिपाही अपनी प्रेमिका से मिलने आधी रात को पुलिस चौकी के पास स्थित उसके घर में चला गया। पड़ोसी जागकर उसका इंतजार कर रहे थे। सिपाही की ऐसी फजीहत हुई कि वह बिना कपड़ों के मौके से भागा।

पुलिस चौकी के पास रह रही प्रेमिका से मिलने आधी रात को पहुंचे एक सिपाही को पड़ोसियों ने घेर लिया। फजीहत होने के बाद सिपाही बिना कपड़ों के ही हाथ में चप्पल लेकर भाग निकला। गुस्‍साए ग्रामीणों के रुख को देखते हुए सिपाही को चौकी से हटा कर कोतवाली भेज दिया गया। बाद में एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है।

पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली की घुंघचाई चौकी पर तैनात सिपाही को यहां तैनात हुए एक साल हो चुका है। इस बीच पड़ोस में रहने वाली एक महिला से उसकी नजदीकियां हो गईं। सिपाही के बारे में कहा जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से वह नाइट ड्यूटी करने को उत्‍सुक रहता था। दरअसल, सिपाही महिला के घर के इर्द-गिर्द घूम कर अपनी ड्यूटी निभा रहा था। महिला के पति को दोनों के बारे में जानकारी नहीं थी। रविवार देर रात सिपाही मौका पाकर महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया।

आरोपी की फिराक में जाग रहे थे पड़ोसी

उधर, पास-पड़ोस वालों को सिपाही की इस हरकत के बारे में पता चल गया था। वे पहले से ही उसके इंतजार में जाग रहे थे। सिपाही के प्रेमिका के घर में घुसने के थोड़़ी देर बाद पड़ोसियों ने उसे घेर लिया। खुद को घिरता देख सिपाही ने नेकर-बनियान में ही हाथ में चप्पलें लेकर दीवार फांदी और भाग निकला। वह किसी तरह पुलिस चौकी पहुंचा। ग्रामीणों ने उसका काफी दूर तक पीछा भी किया। कई लोगों ने चौकी पहुंचकर उसकी करतूत का विरोध किया। हालात की गंभीरता को समझते हुए सहकर्मियों ने रात में ही सिपाही को चौकी से हटा कर कोतवाली भेज दिया।

Share
Now