Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

लॉकडाउन में काम नहीं मिलने पर अपने ही दोस्त के घर दो अभिनेत्रियों ने कर ली चोरी- आर्थिक तंगी से थीं परेशान….

मुंबई: क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी क्राइम शो में काम कर चुकीं दो अभिनेत्रियों को मुंबई की गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. 25 साल की सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव और 19 साल की मोसिना मुख्तार शेख 18 मई को आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में मौजूद पॉश बिल्डिंग में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहने गई थीं. इन पर आरोप है कि इन्होंने वहां पर पहले से रह रहीं एक अन्य पेइंग गेस्ट के सवा 3 लाख रुपये चुराए और वहां से फरार हो गईं.

पुलिस के मुताबिक इन कलाकारों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान इनकी नौकरी चली गई थी और कहीं काम नहीं मिल रहा था. ऐसे में पैसों की तंगी के चलते दोनों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पहले तो दोनों ने चोरी से इनकार किया, लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें दोनों बैग ले जाती दिख रही हैं तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

सीसीटीवी फुटेज आई सीमने

इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि दोनों कलाकार पैसों से भरा बैग ले जाती दिख रही हैं. इस मामले में पुलिस ने इन दोनों कलाकारों के पास से चोरी हुई रकम में से कुछ रुपये बरामद कर लिए हैं.

23 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजी गईं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों कलाकारों ने क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया टीवी शो के अलावा कई वेब सीरीज़ में भी किया है. दोनों कलाकारों को गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें 23 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

Share
Now