Wed. Jan 20th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

भाई बहन का रिश्ता हुआ शर्मसार- भाई ने या बहन के साथ रेप- दोस्त ने बनाई अश्लील वीडियो…

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स पर अपनी विवाहिता छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. जबकि उसके दोस्त पर आरोप है कि उसने इस कृत्य को फिल्माया है. घटना पिछले महीने 23 दिसंबर को पीड़िता के पति की गैरमौजूदगी में हुई थी.खबरों के मुताबिक, वह शख्स अपनी छोटी बहन के घर पर नशे की हालत में आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके दोस्त ने भी शराब पीकर उसके कृत्य को मोबाइल फोन में फिल्मा लिया.

आरोपी ने किसी को सूचित करने पर वीडियो क्लिप को ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी भी दी. लेकिन जब आरोपी पीड़िता का पीछा करने लगा और उसे परेशान करने लगा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला के माता-पिता ने शुरू में पुलिस के पास नहीं जाने के लिए उस पर दबाव डाला. हालांकि, उत्पीड़न और धमकी के बाद, पीड़िता ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया और मुरादाबाद पुलिस ने सोमवार को उसके भाई और उसके दोस्त के खिलाफ FIR दर्ज की.

अपनी शिकायत में, महिला ने कहा कि उसने अपने पति को सूचित किया था और दंपति तुरंत पुलिस से संपर्क करना चाहते थे, लेकिन ‘परिवार की प्रतिष्ठा’ की खातिर उसके माता-पिता ने पीड़िता और उसके पति को पुलिस के पास जाने से रोक दिया.महिला ने कहा कि उसने शिकायत दर्ज करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि आरोपी उसके घर के बाहर घूमता रहता था और उसे परेशान करने और डराने की कोशिश करता रहता था. सिविल लाइंस के एसएचओ दरवेश कुमार ने कहा,

“मुख्य आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ IPC की धारा 376 (रेप), 452 (चोट, हमले या गलत नीयत के साथ घर में घुसना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत FIR दर्ज की गई है.” उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी फरार हैं लेकिन उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

Share
Now