Wed. Jan 20th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

PM नरेंद्र मोदी से मिले दुष्यंत चौटाला- इन मुद्दों को लेकर हुई चर्चा..

  • सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री के साथ दुष्यंत चौटाला की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली।
  • इस बैठक में किसान आंदोलन पर चर्चा हुई।
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौटाल ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के बाद सीधे चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए।
  • बता दें कि जेजेपी नेता ने प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले अमित शाह से मिले थे और किसान आंदोलन को लेकर विस्तृत चर्चा की थी।

दिल्ली: हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। यह मुलाकात करीब करीब डेढ़ घंटे तक चली। इसमें किसान आंदोलन को लेकर बातचीत हुई। इसके साथ ही हरियाणा की विकास योजनाओं पर भी चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद सरकार पर खतरे की चर्चाओं पर दुष्यंत चौटाला ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

बता दें कि बीते कल सरकार गिरने की अटकलों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अपनी सफाई दी थी। उन्होंने बीते कल कहा था कि हरियाणा में राजनीतिक माहौल ठीक है, जो राजनीतिक अटकलें लगाई जाती हैं, उन अटकलों में कोई दम नहीं है। हमारी सरकार सुंदर तरीके से चल रही है और यह कार्यकाल पूरा करेगी।

गौरतलब है कि बीते कल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर व भाजपा, जजपा के दोनों प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ और निशान सिंह की गृहमंत्री अमित शाह से तकरीबन 2 घंटे तक बातचीत चली थी। बातचीत के दौरान किसानों के आंदोलन को मुख्य बिंदु के रूप में रखा गया और गणतंत्र दिवस को शांतिमय तरीके से मनाए जाने पर विचार किया गया था।

Share
Now