September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

बच्चियों को टारगेट कर रहा था सीरियल रेपिस्ट, तीसरी वारदात के बाद जाने कैसे हुआ खुलासा…

पुलिस ने एक 26 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार शख्स ने कई ऐसे खुलासे किए जिससे पुलिस भी चौंक गई.

गुजरात की राजधानी गांधीनगर में दिवाली के दिन 6 साल की बच्ची का अपहरण करके दुष्कर्म और फिर हत्या के मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है, जिसने हाल के दिनों में तीन बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

दरअसल, गांधीनगर के खात्रज में रहने वाले एक श्रमजीवी परिवार की तीन साल की बेटी अपने घर में सो रही थी. अचानक रात के वक्त बच्ची की मां नींद से जगी और अपनी बेटी को ठंड की वजह से चादर देने गई तो बेटी अपने बिस्तर में नहीं थी. उसने तुरंत ही आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी और बेटी की तलाश शुरू हुई.

कुछ वक्त तक बेटी ना मिलने के बाद सभी लोग बेटी की गुमशुदगी की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू ही की थी, उसी वक्त पुलिस को मैसेज मिला था कि एक बच्ची की लाश सांतेज से थोड़ा आगे एक वीरान जगह पर पड़ी मिली है.

पुलिस ने जब उसे मेडिकल के लिए भेजा तो बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई. गांधीनगर पुलिस ने दो टीम बनाकर इस पूरे मामले में रेपिस्ट को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की, जिसमें पुलिस ने एक 26 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार शख्स ने कई ऐसे खुलासे किए जिससे पुलिस भी चौंक गई.

Share
Now