Thu. Dec 3rd, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

PM नरेंद्र मोदी के हमशक्ल ने भरा पर्चा- देखकर हर कोई हैरान- जानिए….

  • गोपालगंज के हथुआ सीट पर नामांकन करने पहुंचे एक शख्स को देखकर सभी हैरान रह गए.
  • एक बार तो लगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पर्चा भरने आ गए हैं. हालांकि, जो शख्स पर्चा भरने आया था, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमशक्ल है.
  • इनका नाम अभिनंदन पाठक है. अभिनंदन पाठक ने वंचित समाज पार्टी की तरफ से हथुआ सीट के लिए नामांकन किया है?

गोपालगंज के हथुआ सीट पर नामांकन करने पहुंचे एक शख्स को देखकर सभी हैरान रह गए. एक बार तो लगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पर्चा भरने आ गए हैं. हालांकि, जो शख्स पर्चा भरने आया था, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमशक्ल है. इनका नाम अभिनंदन पाठक है. अभिनंदन पाठक ने वंचित समाज पार्टी की तरफ से हथुआ सीट के लिए नामांकन किया है.

जब उनसे पूछा कि आप क्यों नामांकन कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इस सीट से जीतकर बिहार का सीएम बनने का प्रयास करेंगे. जनता के बीच जाएंगे. जनता के पैर छुएंगे. विकास की लड़ाई लड़ेंगे. अमीरी और गरीबी के फासले को दूर करेंगे.

जब उनसे पूछा गया कि आपकी शक्ल पीएम नरेंद्र मोदी से मिलती है इस पर क्या कहना है आपका. तब अभिनंदन उर्फ नंदन पाठक ने कहा कि वो अच्छे दिन का वादा करके सत्ता में बैठे हैं. अच्छे दिन तो आए नहीं. कालाधन तो आया नहीं. बेरोजगारी खत्म नहीं हुई. नीतीश बाबू भी डबल इंजन कारखाना चला रहे हैं. अब मैं मैदान में हूं, देखते हैं क्या होता है.

गोपालगंज में विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के चौथे दिन बुधवार को आरजेडी के तीन प्रत्याशियों सहित कुल 14 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. सबसे अधिक छह प्रत्याशियों ने बरौली विधानसभा सीट पर पर्चा दाखिल किया. जबकि भोरे सुरक्षित विधानसभा सीट के अलावा गोपालगंज विधानसभा सीट से एक-एक प्रत्याशी ने नामांकन किया.

भोरे सीट से मनोज कुमार बैठा ने निर्दलीय नामांकन भरा. बैकुंठपुर सीट से आरजेडी के प्रेमशंकर प्रसाद और निर्दलीय सुरेश कुमार सिंह ने पर्चा भरा. बरौली सीट से आरजेडी से पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू के अलावा निर्दलीय प्रत्याशी मोहम्मद फैयाज, आजम तारा, रमेश कुमार प्रसाद तथा अभिषेक रंजन ने नामांकन किया. गोपालगंज सीट से निर्दलीय शिवजी प्रसाद तथा कुचायकोट से निर्दलीय सुधांशु कुमार पाण्डेय और बीएमपी के मोजाहिद राजा ने पर्चा भरा.

Share
Now