Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

हैवानियत: सगी बहन से पहले किया रेप- फिर बताने के डर से कर दी हत्या- आरोपी…

  • भाई बहन का रिश्ता हुआ तार-तार
  • बहन के चरित्र पर शक के चलते खुद के भाई ने ही किया रेप
  • फिर की बहन की गला दबाकर हत्या.
  • आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई ने दो दिन पूर्व बहन के सिर पर प्रहार कर दुष्कर्म किया था। इसके बाद गलादबा कर हत्या कर दी थी। शव को दीवान बेड में छिपा कर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद घटना का खुलासा हुआ। 

युवती के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मंगलवार की शाम बाजार गया था। घर पर उसकी बड़ी व छोटी बेटी थी। बेटा बड़ी बेटी के चरित्र पर संदेह करता था। उसके छोटी बेटी को कोल्ड ड्रिक लेने के लिए भेज दिया। इसके बाद बड़ी बेटी की हत्या कर को दीवान बेड में छिपा कर फरार हो गया था। गंभीरपुर थाना प्रभारी ज्ञानू प्रिया ने बताया कि अभियुक्त अजय सरोज को गोसाई बाजार नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान अजय ने बताया कि घर में बहन को अकेला पाकर भीतर से मुख्य दरवाजा बन्द कर दिया। उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया, जिसका वह विरोध करने लगी।  लोहे के बट्टा से उसके सर पर मार दिया जिससे वह जमीन पर गिर गयी तो उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया।

इसके बाद युवती ने घर के लोगों ने बताने की धमकी देने लगी तो गला दबा कर हत्या कर दी। शव को घर के कमरे में रखे दीवान बेड में छिपा कर फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त लोहे का बट किचन से बरामद किया गया

Share
Now