Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

Girlfriend नहीं मिलने से दुखी युवक ने Congress MLA को लिख डाली चिट्ठी, जानें फिर क्या हुआ?

मामला महाराष्ट्र के चंद्रपुर का है जहां विधायक सुभाष धोटे को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने एक ऐसा पत्र लिखा जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आमतौर पर लोग अपनी क्षेत्र और आसपास की समस्या को लेकर विधायक के पास जाते हैं और मांग करते हैं कि उनकी दिक्कतों को दूर किया जाए. लेकिन एक युवक की अजीबोगरीब समस्या जानकर विधायक का भी सिर चकरा गया. दरअसल एक युवक ने विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की ही मांग कर दी और उसके लिए चिट्ठी भी लिख दी.

मामला महाराष्ट्र के चंद्रपुर का है जहां विधायक सुभाष धोटे को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने एक ऐसा पत्र लिखा जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जो पत्र लिखा गया है कि वो कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम है और लिखने वाले युवक का नाम भूषण जामुवंत है. गर्लफ्रेंड की मांग को लेकर ये चिट्ठी मराठी में लिखी गई है.

पत्र में युवक की तरफ से लिखा गया है,  पूरे तहसील में लड़कियों की भरमार है लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है , मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती है. 

आगे युवक की तरफ से लिखा गया है, शराब बेचनेवालों की, और गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है. मेरी आपसे  विनती है की अपने विधानसभा क्षेत्र के युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दे.

इस मामले को लेकर विधायक  सुभाष धोटे ने कहा है कि इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें अभी तक मिला नहीं है लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है.

विधायक ने कहा, अब ये भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका अभी पता नहीं है. उन्होंने कहा, ‘कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दिया है और उससे मिलने के बाद युवक की मदद करने की कोशिश करेंगे.’ 

उन्होंने कहा,  अगर वो युवक मिलता है तो उससे मिलकर उसे समझा बुझा कर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे. कांग्रेस विधायक ने कहा इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है.

Share
Now