October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

सैर पर निकली ब्रिटेन की महिला राजनयिक से छेड़छाड़, बाइकर को तलाश ….

ब्रिटेन की ये महिला राजनयिक चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में रहती है. वह बुधवार सुबह को लॉन टेनिस एसोसिएशन कॉमपलेक्स की ओर टहलते हुए जा रही थीं. तभी पीछे से बाइक पर आए एक शख्स ने उन्हें पीछे से धक्का दिया. 

चंडीगढ़ में सीनियर ब्रिटिश महिला राजनयिक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. चंडीगढ़ पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज किया है. चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार महिला राजनियक बुधवार सुबह पौने 6 बजे टहलने के लिए निकली थी. महिला ने कहा है कि वह लॉन टेनिस एसोसिएशन कॉमपलेक्स की ओर जा रही थी तभी सेक्टर 10 में बाइक पर सवार एक बदमाश ने उसके साथ बदतमीजी की. 

महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि वह चंडीगढ़ के सेक्टर 9 में रहती है. वह बुधवार सुबह को लॉन टेनिस एसोसिएशन कॉमपलेक्स की ओर टहलते हुए जा रही थी. तभी पीछे से बाइक पर आए एक शख्स ने उन्हें पीछे से धक्का दिया. 

महिला ने कहा कि वो आरोपी के पीछे दौड़ी और उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भागने में सफल रहा. 

चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 354-A के तहत सेक्टर-3 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है.  ब्रिटेन की ये सीनियर राजनयिक ब्रिटिश डिप्टी हाई कमीशन चंडीगढ़ में काम करती हैं. 

पीड़ित ब्रिटिश राजयनिक ने कहा, “मैं पैदल ही सेक्टर 9 स्थित अपने घर से सुबह 5.34 पर निकली, मैं टहलते हुए चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन की ओर जा रही थी. महिला ने कहा कि माउंट व्यू होटल से पहले वह बाईं ओर मुड़ी ही थी और रिहायशी घरों से होते हुए निकल ही रही थी कि एक मोटरसाइकिल मेरे पीछे से आया. ड्राइवर ने जोर अपने हाथ से या किसी और चीज से से मुझे पीछे मारा, मैं उस पर चिल्लाई और उसके पीछे दौड़ी, लेकिन वो बिना रुके भाग गया.” 

Share
Now