May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

काले हिरण के शिकारियों ने मचाया कत्लेआम, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को गोलियों से….

मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं.

मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं. बदमाश काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे. घटना शुक्रवार देर रात की है. इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर सुबह 9.30 बजे बैठक होगी.

गुना में हुई ये घटना सागा बरखेड़ा गांव की है. ये गांव आरोन पुलिस स्टेशन में आता है. पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ शिकारी हिरणों का शिकार करने गए हैं. इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस मौके पर गई थी. तभी शिकारियों के गैंग ने इन पर हमला कर दिया. इसी हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. 

घटनास्थल से बरामद तस्वीरें काफी भयावह है. यहां का दृश्य एनकाउंटर जैसा दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि पुलिस कर्मियों को नजदीक से गोली मारी गई है. घटनास्थल से हिरणों के 4 सिर, दो हिरणें जिनके सिर नहीं है और एक मोर पक्षी का शव बरामद हुआ है. जिले के वरिष्ठ पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंच गए हैं. 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी  शहीद हुए हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं. 

Share
Now