May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

BJP नेता किरीट सोमैया की कार पर हमला, शीशे टूटे; पहुंचे पुलिस स्टेशन …..

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने दावा किया है कि उनकी कार पर शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से हमला किया गया है। किरीट सोमैया ने कहा कि उनकी कार पर यह हमला नवनीत राणा और रवि राणा से मुलाकात के वक्त खार थाने पर हुआ। कार पर कथित हमले के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया शनिवार देर रात बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे।

सोमैया के कार की तस्वीर भी सामने आई है। हमले में कार की बीच वाली खिड़की टूट गई है। सीट पर शीशा बिखरा हुआ नजर आ रहा है। सोमैया ने दावा किया है कि कार पर हुए हमले में उनको चोट भी लगी है। सोमैया ने ट्वीट कर कहा, ‘शिवसेना के गुंडों ने खार थाने पर भारी पथराव किया। मेरी गाड़ी के शीशे टूटे और मैं घायल हुआ।’

बीजेपी नेता की गाड़ी पर कथित हमले के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कार्रवाई की मांग की है। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर रहा, मुंबई और महाराष्ट्र में कानून और व्यवस्था का पूरी तरह से पतन हो चुका है। खार पुलिस स्टेशन के ठीक सामने किरीट सोमैया के कार पर हमला हुआ है। जबकि पुलिस वहां मौजूद थी। यह बिल्कुल अस्वीकार्य है! हम सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं!

दरअसल, बीजेपी नेता किरीट सोमैया हनुमान चालिसा विवाद मामले में पुलिस की ओर से गिरफ्तार सांसद नवनीत राणा और रवि राणा से मुलाकात करने के लिए खार थाने पहुंचे हुए थे। सोमैया का दावा है कि थाने से बाहर निकलते समय ही उनकी कार पर गुंडो ने हमला बोल दिया। जिसमें उनको चोट भी पहुंची है।

Share
Now