Thu. Aug 5th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

Agra News: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 3 साल का शिवा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी…

Agra Borewell Tragedy: ग्रामीणों मुताबिक सोमवार सुबह खेलते वक्त तीन साल का शिवा बोरवेल में जा गिरा। जब घर वालों ने खोजना शुरू किया तो बोरवेल से रोने की आवाज आई, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया.

आगरा. ताज नगरी आगरा के निबोहरा इलाके के रामपुर गांव में एक तीन साल का बच्चा खेलते वक्त 100 फ़ीट गहरे बोरवेल (Borewell) में जा गिरा. इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण बच्चे को रस्सी की सहायता से निकालने में जुटे. सफलता न मिलने पर स्थानीय पुलिस (Police) को सूचना दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन को शुरू किया गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पिछले तीन घंटों से बच्चा बोरवेल में फंसा है.

फ़िलहाल इसकी सूचना जिले के आला अधिकारियों को दी गई. जिसके बाद आर्मी की भी मदद मांगी गई है. साथ ही गाजियाबाद से एनडीआरएफ की टीम को भी बुलवाया गया है. मजिस्ट्रेट और स्थानीय पुलिस मौके पर है ताकि हर संभव मदद मुहैया करवाई जा सके.

बीच-बीच में आ रही रोने की आवाज

ग्रामीणों  मुताबिक सोमवार सुबह खेलते वक्त तीन साल का शिवा बोरवेल में जा गिरा। जब घर वालों ने खोजना शुरू किया तो बोरवेल से रोने की आवाज आई, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे की  बीच-बीच में रोने की आवाज आ रही है. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शिवा 25 फ़ीटकी गहराई में फंसा हो सकता है. फ़िलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए आर्मी और एनडीआरएफ की टीम का इन्तजार किया जा रहा है. मौके पर डॉक्टरों की टीम भी पहुंची है ताकि बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई करवाई जा सके.

Share
Now