Sun. Jan 17th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक के बाद किसान नेता बोले- हमारा आंदोलन जारी रहेगा…चाहे..

नई दिल्ली. केंद्र के नए कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों ने मंगलवार को सरकार के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद दोनों पक्षों ने जानकारी दी कि बैठक सकारात्मक रही और 3 दिसंबर को फिर से बैठक होगी. बैठक के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बैठक अच्छी रही और हमने तय किया है कि तीन दिसंबर को फिर से बातचीत होगी.

हम चाहते हैं कि किसान एक छोटा समूह बनाएं लेकिन किसान नेताओं का मानना है कि सभी के साथ बातचीत होनी चाहिए. हमें इससे कोई समस्या नहीं है. तोमर ने कहा कि हमने किसानों से प्रदर्शन खत्म करने की अपील की है और बातचीत के लिए आने के लिए कहा है. हालांकि फैसला संगठनों और किसानों पर निर्भर है

किसानों के प्रतिनिधिमंडल सदस्य चंदा सिंह ने बैठक के बाद कहा कि कृषि कानून के खिलाफ हमारा आंदोलन जारी रहेगा. और हम सरकार से कुछ न कुछ वापस जरूर लेकर जाएंगे, चाहे वह गोली हो या फिर शांतिपूर्णल. हम फिर से उनके पास चर्चा के लिए आएंगे.बता दें कि आज किसान यूनियन के नेता आए थे, भारत सरकार ने तीसरे चरण की वार्ता आज पूरी की है। हम सब ने निर्णय लिया है कि परसों वार्ता का चौथा चरण शुरू होगा :

Our movement against Farm Laws will continue & we’ll definitely take back something from the Govt, be it bullets or a peaceful solution. We’ll come back for more discussions with them: Chanda Singh, Member of Farmers’ Delegation who met Union Agriculture Minister in Delhi today pic.twitter.com/YgenF7koXN— ANI (@ANI)

Share
Now