September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

आज़ादी के अमृत महोत्सव पर धनबाद की मातृ शक्ति के द्वारा किया गया एक विशाल तिंरगा यात्रा का आयोजन….

धनबाद:- आज़ादी के अमृत महोत्सव पर दिनांक 10/08/22 को धनबाद की मातृ शक्ति के द्वारा एक विशाल तिंरगा यात्रा का आयोजन किया गया….. मानस मंदिर जगजीवन नगर से आईएसएम धनबाद तक की सैकड़ों महिलाओं द्वारा तिरंगा यात्रा संपन्न हुआ।
मातृ शक्ति रमा सिन्हा के द्वारा आयोजित इस भव्य आयोजन में वारिश होने के बाबजूद भी करीब 150 महिलाओं ने इस तिरंगा यात्रा को सफल बनाया । भारत माता बनी एक प्यारी सी एक बच्ची एंजल के साथ हर मातृ शक्ति के हाथ में तिरंगा आजादी के अमृत महोत्सव की खुशियों को बयां कर रहा था और हर मातृ शक्ति ने कहा कि मैं अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं कि आज हमारे हर हाथ में राष्ट्रीय ध्वज है। घर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की अपील भी की।
सभी ने भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद कहा। आज हम सब सौभाग्यशाली हैं कि इतने जोरदार तरीके से अमृत महोत्सव को मना पा रहे हैं।
श्रीमती सिन्हा ने कहा कि पूरे धनबाद की महिला एक साथ तिरंगा यात्रा में शामिल हुई उन सभी को अमृत महोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं एवम बधाई। उन्होंने मातृ शक्ति नीतू सिंह सहित शकुंतला मिश्रा, अजिला देवी, भारती श्रीवास्तव, सुधा मिश्रा, नम्रता गुप्ता,सोनाली भट्टाचार्य, प्रो उषा शर्मा ,आरती सहाय, नीतू सिन्हा,रेखा सिंह, रंजन सिंह, शीला नारायण,बिनीता , किरण , शिल्पा , अर्चना पोद्दार ,विभा रानी ,पूनम अचिंत्य,बेबी राजू, अंजली कल्याणी, निर्मला, रीता कुमारी , सुषमा सहित तमाम मातृ शक्ति को धन्यवाद दिया।

रिपोर्ट:- अमित कुमार सिन्हा (धनबाद)

Share
Now