October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

छेड़छाड़ के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या ,जाने कितने हुए……..

हत्या की वारदात के बाद सनसनी मच गई। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही

नगर के बड्डू नगर धान मिल रोड इलाके में बुधवार की रात्रि एक बालिका से छेड़छाड़ के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद सनसनी मच गई। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने मौके का निरीक्षण किया है।
विज्ञापन

हत्या का शिकार अकील 42 पुत्र मकसूद हुआ। अकील के दो गोलियां लगी हैं। 5 लोगो पर हत्या का आरोप है। हत्या की बारदात को हाशिम पुत्र पप्पू, गुड्डू , नाजिम व पप्पू पुत्र गण सर्फुद्दीन एवं मकदूम निवासी बड्डू नगर नई बस्ती हुल्का मोहल्ला ने अंजाम दिया। बताया गया कि आरोपियों के द्वारा विवाद में फायरिंग कर दी गई।

फायरिंग में गोली अकील को लगी। गोली लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई है । मृतक के शव का पंचायतनामा भरवाकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस द्वारा एक अभियुक्त मकदूम को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में 06 टीमों का गठन किया गया है।

बताया गया 27 सितंबर को मृतक पक्ष के परिवार की एक बालिका से आरोपी पक्ष के लोगों ने छेड़छाड़ कर दी जिससे दोनों पक्षों में विवाद हुआ। लेकिन बाद में समझौता हो गया था ।समझौता हो जाने के बाद बुधवार की रात्रि को फिर से विवाद हुआ और हत्या की बारदात हो गई।

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया बालिका के साथ छेड़छाड़ की घटना के मामले को लेकर हुए विवाद में फायरिंग में युवक की हत्या हो गई है। मौके का निरीक्षण किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है।6 टीमें गठित की गई हैं। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

Share
Now