January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Uttarakhand: पैसे खत्म हो गए तो छिपकर गुफा में रहने लगे छह विदेशी- पुलिस ने किया क्वारंटीन!

ऋषिकेश:- रिपोर्ट हमज़ा राव

लक्ष्मणझूला पुलिस ने सभी को स्वार्गाश्र में क्वारंटीन सेंटर भेजा…

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की अवधि में लक्ष्मणझूला क्षेत्र में रह रहे छह विदेशी नागरिकों के पैसे खत्म हो गए तो वे एक गुफा में रहने चले गए। विदेशी नागरिक 24 मार्च से गुफा में छिपकर रह रहे थे।

लक्ष्मणझूला पुलिस ने सभी का स्वास्थ्य परीक्षण करवाकर उन्हें लक्ष्मी नारायण मंदिर स्वर्गाश्रम में क्वारंटीन किया है। थानाध्यक्ष राकेंद्र सिंह कठैत के अनुसार शनिवार को सूचना प्राप्त हुई कि नीलकंठ बाईपास तिराहा दोबाटा से एक किलोमीटर आगे गरुड़चट्टी के समीप कुछ विदेशी नागरिक गुफा में छिपकर रह रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में विदेशी नागरिकों ने बताया कि पैसे समाप्त हो जाने पर वह 24 मार्च से गुफा में रह रहे हैं। इससे पूर्व वह मुनिकीरेती स्थित एक होटल में रह रहे थे।

क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चलाया जाएगा…

थानाध्यक्ष ने सभी विदेशी नागरिक ओलेह सेनडेस्केई (यूक्रेन), ओकसना क्रावचुक (यूक्रेन), मेरवे तुरहन (तुर्की), मिशेल रफ्फासेल (यूएसए), लेडिसलेस लुकस (फ्रांस), विष्णु गिरी (नेपाल) का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद लक्ष्मी नारायण मंदिर में क्वारंटीन किया है।

थाना प्रभारी लक्ष्मणझूला राकेंद्र सिंह कठैत का कहना है कि क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र में स्थित आश्रम संचालकों, रिजॉर्ट और होटल संचालकों से पुन: अपील की है कि वे उनके यहां रह रहे विदेशी नागरिकों की सूचना तत्काल पुलिस का उपलब्ध कराएं।

Share
Now