January 31, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

दुखद: नेपाल विमान हादसे में यूपी के चार युवकों की भी हुई मौत परिवार में मातम……

नेपाल विमान हादसे में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर निवासी चार युवकों ने जान गंवाई है. मरने वालों में विशाल शर्मा, सोनू जायसवाल, अनिल राजभर और अभिषेक कुशवाहा हैं. सूचना मिलते ही चारों परिवारों में कोहराम मच गया. भारी संख्या में लोग शोकाकुल परिवारों को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं.

काल के गाल में समा गए चारों लड़के

पुलिस प्रशासन के द्वारा जैसे ही जिले के चारों परिवारों को नेपाल विमान हादसे में उनके बेटों की मौत की सूचना मिली, कोहराम मच गया. किसी भी नहीं सोचा था कि घर से हंसते हुए निकले बच्चे इस तरह से काल के गाल में समा जाएंगे. इस घटना को लेकर सीओ गाजीपुर का कहना है कि हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के परिजनों को हर संभव मदद पहुंचाने का प्रयास जारी है.

वाराणसी से काठमांडू जा रहे थे सभी युवक

बताया जा रहा है कि सभी युवक वाराणसी से काठमांडू जा रहे थे. हादसे से पहले सोनू जायसवाल ने एक वीडियो भी बनाया था. इसमें उसने फ्लाइट के अंदर और बाहर का नजारा दिखाया था. लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि आने वाला पल इतना बेरहम होगा कि उनकी जिंदगी ही छीन लेगा.

आसपास के इलाकों में मातम का माहौल

विमान हादसे के बाद जैसे ही जिला मुख्यालय में इस बाबत सूचना आई कि चार युवकों ने जान गंवाई है, हर कोई स्तब्ध रह गया. इसके बाद पुलिस ने चारों युवकों के परिवारों को सूचित किया. इससे कोहराम मच गया और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मृतकों के परिवार के साथ ही आसपास के इलाकों में मातम का माहौल है.

मुख्यमंत्री योगी ट्वीट कर दुख जताया

इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया है. इसमें उन्होंने कहा कि नेपाल में हुई विमान दुर्घटना अत्यंत दुखद है. इसमें भारतीय नागरिकों समेत काल-कवलित हुए सभी लोगों के प्रति विनम्र श्रद्धांजलि. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.

Share
Now